Justin Bieber और हैली बीबर के घर गूंजी किलकारियां, बेबी बॉय का किया स्वागत,

Justin Bieber और हैली बीबर के घर गूंजी किलकारियां, बेबी बॉय का किया स्वागत, शेयर की पहली तस्वीर, देखें

Justin Bieber
Justin Bieber

शनिवार की सुबह Justin Bieber ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बेटे के आगमन की घोषणा करते हुए एक बच्चे के पैरों की एक मनमोहक तस्वीर डाली।

Highlights

Justin Bieber और हैली बीबर एक बच्चे के माता-पिता बन गए हैं।

• कैप्शन में गायक ने खुलासा किया कि उनके बच्चे का नाम जैक ब्लूज़ बीबर है।

• जस्टिन और हैली बीबर ने इस साल मई में एक रोमांटिक वीडियो के जरिए घोषणा की थी कि वे उम्मीद कर रहे हैं।

Justin Bieber और हैली बीबर एक बच्चे के माता-पिता बन गए हैं। शनिवार की सुबह जस्टिन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बेटे के आगमन की घोषणा करते हुए एक बच्चे के पैरों की एक मनमोहक तस्वीर डाली। कैप्शन में गायक ने खुलासा किया कि उनके बच्चे का नाम जैक ब्लूज़ बीबर है।

जस्टिन और हैली बीबर ने इस साल मई में एक रोमांटिक वीडियो के जरिए घोषणा की थी कि वे उम्मीद कर रहे हैं। क्लिप में दोनों ने अपनी शादी की प्रतिज्ञा दोहराई। उन्होंने तस्वीरों की एक सीरीज भी साझा की, जहां हैली ने अपना सफेद लेसी वेडिंग गाउन दोबारा पहना था, साथ ही वह अपना बेबी बंप भी फ्लॉन्ट कर रही थीं।

हैली की मुलाकात जस्टिन बीबर से 2006 में हुई थी जब वह सेलेना गोमेज़ को डेट कर रहे थे। सेलेना से ब्रेकअप के बाद जस्टिन ने हैली को डेट करना शुरू किया। जबकि दोनों ने पहले इसे छोड़ दिया था, उन्होंने 2016 में फिर से डेटिंग शुरू कर दी।

दो साल बाद 2018 में हैली और जस्टिन ने न्यूयॉर्क में एक गुप्त कोर्टहाउस शादी में शादी के बंधन में बंध गए। एक साल बाद, उन्होंने अपने करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में फिर से शादी कर ली।

पॉप स्टार सिंगर जस्टिन बीबर के घर किलकारी गूंजी है। वे पिता बन गए हैं। जस्टिन की पत्नी हैली बीबर ने बेटे को जन्म दिया है। कपल ने अपने नवजात शिशु की पहली झलक फैंस के साथ साझा की है। जस्टिन और हैली ने शादी के छह साल बाद अपनी पहली संतान का स्वागत किया है। जस्टिन ने इस साल मई में यह जानकारी फैंस से साझा की थी कि वे और हैली जल्द माता-पिता बनने वाले हैं।

जस्टिन बीबर और हैली ने वर्ष 2018 में शादी रचाई। अब दोनों के जीवन का नया अध्याय शुरू हुआ है। बेटे के रूप में कपल के घर खुशियों ने दस्तक दी है। जस्टिन ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फैंस के साथ यह खुशखबरी साझा की है। साथ ही बच्चे का नाम भी बताया है। जस्टिन ने बच्चे की जो तस्वीर साझा की है, उसमें बच्चे के पैर दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ लिखा है, ‘हमारे घर में तुम्हारा स्वागत है, बेबी’। जस्टिन ने बच्चे का नाम जैक ब्लूज बीबर (JACK BLUES BIEBER) रखा है।

जस्टिन बीबर और हेली बीबर ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। जस्टिन बीबर और उनकी पत्नी हेली बीबर ने शुक्रवार शाम को घोषणा की कि उनके घर में पहली खुशी का आगमन हुआ है। उन्होंने एक प्यार भरे इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया कि उन्होंने एक बच्चे को जन्म दिया है, जिसका नाम ‘जैक ब्लूज़ बीबर’ है। जस्टिन और हेली ने अपने बेटे के प्यारे छोटे पैर की एक तस्वीर शेयर की और बताया कि उन्होंने उसका नाम ‘जैक ब्लूज़ बीबर’ रखा है। गायक ने कैप्शन में जैक को लिखा, ‘घर में आपका स्वागत है।’

जस्टिन बीबर एक कनाडाई गायक हैं जो अपने बहु-शैली संगीत प्रदर्शनों के लिए जाने जाते हैं। वह 2007 से सक्रिय हैं और उन्हें एक पॉप आइकन माना जाता है। उन्होंने कई हिट गाने और एलबम जारी किए हैं, जिनमें “बेबी”, “सॉरी”, “लव योरसेल्फ” और “पीचेस” शामिल हैं। बीबर को दो ग्रैमी अवार्ड्स, एक लैटिन ग्रैमी अवार्ड और कई अन्य पुरस्कार मिले हैं। वह अपने प्रभावशाली संगीत और लोकप्रियता के लिए जाने जाते हैं।

 

बीबर का जन्म 1 मार्च 1994 को लंदन, ओंटारियो में हुआ था। उनकी मां पेटी मैलेट ने उन्हें एक_SINGLE मां के रूप में उठाया। बीबर ने अपने संगीत की शुरुआत यूट्यूब पर कवर गाने अपलोड करके की थी। उन्हें स्कूटर ब्राउन द्वारा खोजा गया था और उन्होंने 2008 में अपना पहला एलबम “माई वर्ल्ड” जारी किया था।

 

बीबर की शुरुआती सफलता के बाद, उन्होंने कई विवादों और कानूनी मुद्दों में शामिल होने के कारण अपनी सार्वजनिक छवि खराब कर ली। हालांकि, उन्होंने अपने संगीत के माध्यम से अपनी लोकप्रियता हासिल करना जारी रखा और आज वे एक प्रसिद्ध और प्रभावशाली गायक हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *